नई दिल्ली । लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच चंडीगढ़ में जनसभा को संबोधित कर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि चार चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। लेकिन पहली बार ऐसा हो रहा है, कि चुनाव का परिणाम तय है। चार जून को रिजल्ट आएगा....मोदी जी जीतकर फिर पीएम बनने वाले है। हम लोग निश्चिंत है क्योंकि जनता-जनार्दन पहले से ही तय कर चुकी है। 


संकट के समय देश छोड़कर भाग जाते हैं राहुल गांधी 


सीएम योगी ने विपक्ष पर निशाना साधकर कहा कि 400 पार की बात करते हैं, तब कांग्रेस को चक्कर आने लगता है। कांग्रेस के लोग प्रभु राम को पहले ही नकार चुके हैं। अगर बुद्धि होती तब इटली में ही राम मंदिर बनवा लेते। बकौल योगी ने कहा, भगवान राम किसी की बुद्धि फेरते हैं, तब उसकी पहले उल्टी बुद्धि देते हैं। कांग्रेस भी उसी राह पर आगे बढ़ रही है। उसके सहयोगी भी राम मंदिर का विरोध कर रहे हैं। राहुल गांधी पर निशाना साधकर सीएम योगी ने कहा कि जब भी देश पर संकट आता है, तब देश छोड़ने वालों में राहुल गांधी का नाम सबसे पहले आता है। कोरोना के कालखंड में कहीं राहुल गांधी नजर आए थे क्या? हमारी सरकार ने लोगों को घर पहुंचाने के लिए 14 हजार बसें लगाई थी। कांग्रेस नेता मनीष तिवारी और राहुल दोनों उड़न खटोला हैं। 
वहीं, सीएम योगी ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाकर कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले 5 साल में कोई दंगा नहीं हुआ। सड़कों पर नमाज पढ़नी भी बंद हो गई है, मस्जिदों से लाउड स्पीकर भी उतर गए हैं। 10 वर्षो से देश यशस्वी बन रहा है। आतंकवाद पर मोदी सरकार में गहरी चोट की गई है। विकास भी हुआ है। यूपी में हमारी सरकार ने माफियाओं को उल्टा टांग दिया है।  सीएम योगी ने कहा कि मोदी जी ने देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ़्त राशन दिया है। 60 करोड़ लोगों को आयुष्मान कार्ड दिया गया है। लेकिन कांग्रेस कहती है कि देश के साधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का है, तब फिर देश का हिंदू कहा जाएगा। अभी सिटिजनशिप एक्ट लागू हुआ है, कांग्रेस के पेट में दर्द होने लगा है।